ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबाइक सवार दंपतियों से बदमाशों ने की लूटपाट

बाइक सवार दंपतियों से बदमाशों ने की लूटपाट

चन्दौसी से एक शादी समारोह से गांव जा रहे बाइक सवार दो दंपति से रहोली रोड पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। आधी रात के बाद घर लौट रहे दोनों...

बाइक सवार दंपतियों से बदमाशों ने की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 10 Dec 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी से एक शादी समारोह से गांव जा रहे बाइक सवार दो दंपति से रहोली रोड पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। आधी रात के बाद घर लौट रहे दोनों दंपत्ति से तमंचे के बल पर नकदी व जेवर लूट लिए। पीड़ित की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना बनियाठेर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
थाना कुढ़फतेहगढ़ के गांव चितौरा निवासी वीरेंद्र अपनी पत्नी सीमा व छोटे बच्चों तथा दूसरी बाइक पर भाई राकेश अपनी पत्नी सरोज और बच्चों के साथ चन्दौसी शादी समारोह में आए हुए थे। गांव लौट रहे दोनों भाई रात 1 बजकर 45 मिनट पर रहोली रोड स्थित गांव चमारपुरा से कुछ आगे बढ़े तो पीछे से बिना नम्बर की पैशन प्रो मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने अपनी मोटरसाइकिल दोनों बाइकों के आगे लगाकर रोक दी। बदमाशों ने तमंचे के बल पर वीरेंद्र की पत्नी सीमा से एक जोड़ी चांदी की पाजेब, एक जोड़ी सोने के कुंडल, एक सोने का मंगलसूत्र व पर्स में रखे 2000 रुपये और वीरेंद्र से 80 रुपये लूट लिए। जबकि वीरेंद्र के छोटे राकेश से एक हजार रुपये तथा उसकी पत्नी सरोज से एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी सोने के कुंडल लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश चमरपुरा की ओर भाग गए। वीरेंद्र की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जानकारी ली। वीरेंद्र की तहरीर पर थाना बनियाठेर में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।