ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में जयपुर से आया प्रवासी व्यक्ति पॉजिटिव, संख्या हुई 68

संभल में जयपुर से आया प्रवासी व्यक्ति पॉजिटिव, संख्या हुई 68

संभल में लगातार चौथे दिन भी एक और कोरोना केस सामने आया। राजस्थान के जयपुर से लौटे प्रवासी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच...

संभल में जयपुर से आया प्रवासी व्यक्ति पॉजिटिव, संख्या हुई 68
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 26 May 2020 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल में लगातार चौथे दिन भी एक और कोरोना केस सामने आया। राजस्थान के जयपुर से लौटे प्रवासी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। पॉजिटिव को अमरोहा के कोविड अस्पाताल में शिफ्ट करा दिया गया। संभल जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 68 हो गई। जबकि चार मामले दूसरे जिलों में सामने आए चुके हैं। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग अपनी दैनिक रिपोर्ट में नहीं दर्शा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग को मंगलवार को दिन निकलते ही एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली। स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डा.मनोज चौधरी चौधरी ने बताया कि शहर के मुहल्ला चौधरी सराय निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमण की चपेट में आया है। वह राजस्थान के जयपुर से बस द्वारा 21 मई को वापस आया। एचएम ग्लोबल शेल्टर होम पहुंचा। 22 मई को हकीम रईस यूनानी मेडिकल कालेज क्वारंटाइन सेंटर में उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया और वहीं पर क्वारंटाइन कर लिया गया। उन्होंने बताया कि व्यक्ति जयपुर के पास किसी होटल में काम करता था। उसके साथ कुछ अन्य लोग भी वापस लौटे थे। अब उन लोगों का सैंपल कराने के लिए ट्रेस किया जा रहा है। पॉजिटिव को कोविड 19 एल-वन अस्पताल अमरोहा भेज दिया गया है। बहरहाल, लगातार चौथे दिन भी कोरोना केस सामने आने पर स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ रही है। वहीं एसडीएम राजेश कुमार ने बताया कि चूंकि व्यक्ति सीधा शेल्टर होम पहुंचा था और वहीं से उसका सैंपल लिया गया था। इसलिए नया हॉट स्पॉट नहीं बन रहा है।