ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलईद-मिलादुन्नबी को लेकर संभल में तैनात किए मजिस्ट्रेट, पुलिस अलर्ट

ईद-मिलादुन्नबी को लेकर संभल में तैनात किए मजिस्ट्रेट, पुलिस अलर्ट

संभल शहर में ईद मिलादुन्नबी का त्यौहार शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए उप जिला मजिस्ट्रेट रमेश बाबू ने मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। दीपक कुमार चौधरी...

ईद-मिलादुन्नबी को लेकर संभल में तैनात किए मजिस्ट्रेट, पुलिस अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 18 Oct 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल शहर में ईद मिलादुन्नबी का त्यौहार शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए उप जिला मजिस्ट्रेट रमेश बाबू ने मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। दीपक कुमार चौधरी तहसीलदार न्यायिक संभल को संभल तहसील के संपूर्ण क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है।

नायब तहसीलदार देवेंद्र मणि त्रिपाठी को संभल सदर कोतवाली क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है। वन क्षेत्राधिकारी नजाकत हुसैन को नखासा थाना क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। खंड शिक्षा अधिकारी संभल मजारूल इस्लाम को असमोली क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया है। एडीओ पंचायत पंवासा अनिल कुमार को हयातनगर क्षेत्र के संपूर्ण क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। एडीओ पंचायत संभल वसीम को नगर पंचायत सिरसी के संपूर्ण क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पशु चिकित्सा अधिकारी सिरसी डा. जयंत यादव को हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सभी मजिस्ट्रेट अपने अपने क्षेत्र में उपस्थित रहकर थाना प्रभारियों से समन्वय स्थापित करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करेंगे।

.......कोतवाल ने शहर में किया भ्रमण....

संभल। ईद मिलादुन्नबी पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सदर कोतवाल पंकज लवानिया ने सोमवार शाम को पुलिस फोर्स के साथ शहर में पैदल भ्रमण किया। सुरक्षा व्यवस्था परखी और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को जरूरी निर्देश दिए। मंगलवार को जिन पुलिसकर्मियों को जहां ड्यूटी पर तैनात किया गया है। वहां पूरी तत्परता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए। इस दौरान थाने का फोर्स भी मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें