ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलरसूलपुर धतरा गांव के एक घर में घुसा तेंदुआ, सीओ घायल

रसूलपुर धतरा गांव के एक घर में घुसा तेंदुआ, सीओ घायल

हयात नगर थाना क्षेत्र के रसूलपुर धतरा गांव में सुबह एक तेंदुआ एक घर में घुस गया। तेंदुए को देख घर में रह रहे लोग हक्के बक्के रह गए और उन्होंने कमरे...

रसूलपुर धतरा गांव के एक घर में घुसा तेंदुआ, सीओ घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Feb 2024 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हयात नगर थाना क्षेत्र के रसूलपुर धतरा गांव में सुबह एक तेंदुआ एक घर में घुस गया। तेंदुए को देख घर में रह रहे लोग हक्के बक्के रह गए और उन्होंने कमरे में घुसे तेंदुए को बंद कर दिया। जैसे ही लोगों को गांव में तेंदुआ आने की सूचना मिली लोगों का हुजूम उमड़ना शुरू हो गया। सूचना पर वन विभाग व पुलिस की टीम भी पहुंच गई। तेंदुए को पकड़ने के दौरान तेंदुआ ने सीओ का पंजा मारकर घायल कर दिया। वन विभाग ने तेंदुआ पकड़ने के लिए पिंजरा व ट्रेंकुलाइज गन भी मंगवाई है।
रसूलपुर धतरा गांव में राम कुंवर सिंह के घर में पत्नी ज्ञानवती सुबह 7:30 बजे खाना बना रही थी। बेटा व बहू भी घर में थे। घर का गेट खुला हुआ था। उसी समय एक तेंदुआ घर के एक कमरे में घुस गया। घर में रह रहे लोग अचानक तेंदुआ आने से डर गए। पत्नी ज्ञानवती ने साहस दिखाते हुए तेंदुए को कमरे में बंद कर दिया। जैसे वह डरे सहमे घर के बाहर आए और लोंगों को इसकी सूचना दी। क्षेत्र में घटना आग की तरह फैल गई। लोगों का हुजूम उमड़ने लगा। लोग घरों की छतों पर एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दी। पुलिस तो कुछ देर बाद मौके पर पहुंच गई लेकिन वन विभाग की टीम करीब चार घंटे बाद मौके पर पहुंची और तेंदुए को पकड़ने का प्रयास करने लगी। रेस्क्यू के दौरान सीओ अनुज कुमार को तेंदुए ने पंजा मारकर घायल कर दिया। वन विभाग के खाली हाथ आने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों के आक्रोश के बाद वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजड़ा व ट्रेंकुलाइज गन मंगाई है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें