ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलयूपी: पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन, राष्ट्रपति को खून से लिखा खत

यूपी: पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन, राष्ट्रपति को खून से लिखा खत

सेंसर बोर्ड द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज को हरी झंडी दिए जाने से नाराज क्षत्रिय समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर फिल्म पर पूरे देश में पाबंदी लगाने की मांग उठाई। कहा गया कि फिल्म से...

यूपी: पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन, राष्ट्रपति को खून से लिखा खत
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 22 Jan 2018 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

सेंसर बोर्ड द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज को हरी झंडी दिए जाने से नाराज क्षत्रिय समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर फिल्म पर पूरे देश में पाबंदी लगाने की मांग उठाई। कहा गया कि फिल्म से क्षत्रिय समाज की भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया जा रहा है। क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म पर पाबंदी की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भेजा। साथ ही खून से लिखा खत राष्ट्रपति को भेजा।

रविवार को युवा क्षत्रिय सेना के कार्यकर्ता मोहल्ला हल्लू सराय में इकट्ठा हुए और फिल्म पद्मावत की रिलीज की अनुमति देने के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान कहा गया कि पद्मावत फिल्म में जो दिखाया गया है उससे क्षत्रिय समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं और समाज के गौरवशाली इतिहास को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। सेंसर बोर्ड को यह बात समझनी चाहिए कि जब देश भर में क्षत्रिय समाज के लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं तो फिल्म में कुछ न कुछ आपत्तिजनक जरूर होगा। चेतावनी दी गई कि फिल्म पर पाबंदी नहीं लगाई गई तो क्षत्रिय समाज सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगा। प्रदर्शन के बाद एसडीएम राशिद अली को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया जिसमें क्षत्रिय  समाज की भावनाओं का आदर करते हुए फिल्म पद्मावत पर पाबंदी लगाए जाने की मांग की गई है। 

राजस्थान:राजपूत महिलाए बोलीं-बैन करो पद्मावत या हमें मरने की मंजूरी दो

खून से लिखकर भेजा खत
संभल। युवा क्षत्रिय सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पद्मावत पर पाबंदी लगाए जाने की मांग को लेकर अपने खून से लिखकर खत राष्ट्रपति को भेजा है। खत में कहा गया है कि क्षत्रिय समाज का अपमान करने वाली फिल्म पद्मावत पर पाबंदी लगाकर समाज में यह संदेश दिया जाना चाहिए कि फिल्मों के जरिये किसी भी जाति धर्म का अपमान न किया जाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें