ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में अपहरण कर मासूम की बलि देने की कोशिश, तांत्रिक दबोचा

संभल में अपहरण कर मासूम की बलि देने की कोशिश, तांत्रिक दबोचा

संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके में घर की छत पर मां के पास सो रहे पांच वर्षीय मासूम का अपहरण कर तांत्रिक ने बलि देने का प्रयास किया। तांत्रिक ने जब मासूम के सिर पर प्रहार किया तो चोट लगने से चीख...

संभल में अपहरण कर मासूम की बलि देने की कोशिश, तांत्रिक दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 14 Jun 2019 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके में घर की छत पर मां के पास सो रहे पांच वर्षीय मासूम का अपहरण कर तांत्रिक ने बलि देने का प्रयास किया। तांत्रिक ने जब मासूम के सिर पर प्रहार किया तो चोट लगने से चीख निकल गई। चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और तांत्रिक को पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

अमरोहा जिले के गजरौला के मोहल्ला रेलवे स्टेशन निवासी रेनू अपने तीन बच्चों को लेकर गुरुवार की शाम को कस्बा बबराला में राजघाट रोड़ पर नई बस्ती में अपने मायके में आई थी। रात को रेनू तीनों बच्चों के साथ घर की छत पर सोई हुई थी। देर रात करीब बारह बजे पड़ोसी मनोहर सिंह के घर में किराये पर रहने वाला तांत्रिक पांच वर्षीय मासूम कृष्णा को उठाकर ले गया और तंत्र विद्या करने लगा। तांत्रिक ने मासूम के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया तो मासूम की चीख निकल गई। चीख सुनकर रेनू की आंख खुली तो उसके पास सो रहा बेटा कृष्णा गायब था। रेनू ने शोर मचाया तो उसके पिता होतेलाल व अन्य परिजनों की आंख खुल गई। लोगों ने मनोहर सिंह के घर में घुसकर देखा तो तांत्रिक तंत्र विद्या कर रहा था और मासूम कृष्णा बेहोश पड़ा था। मासूम की बलि देने का प्रयास कर रहे तांत्रिक को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई शुरु कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तांत्रिक को पकड़कर थाने ले आई। मासूम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। तांत्रिक गांव-गांव फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। पुलिस मामले को दबाने के लिए घटना से इंकार कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें