ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलनियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम

नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद लोग दिन व दिन लापरवाह होते जा रहे हैं। बाजारों के हालात देख कर प्रतीत हो रहा है कि जैसे लोगों में कोरोना का खौफ...

नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, लगता रहा जाम
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 14 Jun 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। संवाददाता

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद लोग दिन व दिन लापरवाह होते जा रहे हैं। बाजारों के हालात देख कर प्रतीत हो रहा है कि जैसे लोगों में कोरोना का खौफ ही नहीं रहा। दो दिन की बंदी के बाद सोमवार को भी नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में भीड़ उमड़ी। जगह-जगह जाम लगता रहा। वहीं लोग बिना मास्क के बेखौफ घूमते नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग की जम कर धज्जियां उड़ती रहीं।

शनिवार और रविवाद की बंदी के बाद सोमवार को जब बाजार खुले तो सुबह से ही भारी भीड़ उमड़ पड़ी। आलम ये था कि बाजारों में माल ठेला व ठेले खौमचे आने से फड़ियाई बाजार, पसरट्टा बाजार, बड़ा बाजार, घंटाघर पर जाम की स्थिति बनी रही। खास बात ये कि बाजारों में तमाम में लोग व दुकानदार बिना मास्क के दिखे। अधिकांश के मास्क ठोढ़ी पर लगा था। सोशल डिस्टेंसिंग की तो किसी को परवाह ही दिखी। वहीं पुलिस भी बाजारों से नदारद रही। जिससे लोग मनमानी करते रहे। शाम सात बजे के बाद पुलिस हरकत में आयी और बाजार बंद करा कर लोगों से घर बैठने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें