DA Image
19 जनवरी, 2020|9:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयंत चौधरी बोले, किसानों को ठग रही केंद्र और यूपी की सरकार

जयंत चौधरी बोले, किसानों को ठग रही केंद्र और यूपी की सरकार

1 / 2रालोद राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार किसानों को ठग रही है। किसानों के नाम पर योजनाएं कागजों में खपाई जा रही है, किसानों से जो वायदे भाजपा ने सरकार बनाने से...

जयंत चौधरी बोले, किसानों को ठग रही केंद्र और यूपी की सरकार

2 / 2रालोद राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार किसानों को ठग रही है। किसानों के नाम पर योजनाएं कागजों में खपाई जा रही है, किसानों से जो वायदे भाजपा ने सरकार बनाने से...

PreviousNext

रालोद राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार किसानों को ठग रही है। किसानों के नाम पर योजनाएं कागजों में खपाई जा रही है, किसानों से जो वायदे भाजपा ने सरकार बनाने से पहले किए थे, वह सब खोखले निकले। वर्तमान में किसान खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है, जिसका जबाव 2019 में किसान-मजदूर के साथ हर वर्ग की जनता मिलकर भाजपा को देगी।

शनिवार दोपहर अमरोहा जनपद पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी का कई जगह जोरदार स्वागत किया गया। रालोद जिलाध्यक्ष शूरवीर सिंह ने रजबपुर में स्वागत किया, इसके आगे पूर्व जिलाध्यक्ष व प्रदेश सचिव रामवीर सिंह ने अमरोहा-अतरासी रोड स्थित अपने आवास पर करीब 500 समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। यहां पर जयंत चौधरी को कांटे पर सिक्कों से तौला गया और उनके वजन के अनुसार 91 सौ रुपए भी दिए गए। यहां जयंत चौधरी ने किसानों से मुलाकात की, किसानों ने कर्जमाफी में भेदभाव, चीनी मिलों पर बढ़ता बकाया, अमरोहा वेब चीनी मिल न चलने, सरकारी विभागों में घूसखोरी और बिजली संबंधी कई समस्याएं गिनाई। जयंत चौधरी दोपहर करीब सवा बजे गांव रज्जाकपुर में जनसभा में पहुंचे और किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र और यूपी सरकार पर हल्ला बोल दिया।

भीड़ देख जयंत गदगद, रालोद कार्यकर्ता भी उछले

पड़ोसी जनपद बिजनौर की अमरोहा जनपद बॉर्डर से सटी नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी को मिली जीत का असर जयंत चौधरी की सभा में नजर आया। जयंत के गजरौला पहुंचते ही रालोद कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की। इसके बाद जयंत चौधरी ने रोड शो किया। रोड शो के रज्जाकपुर पहुंचने पर भीड़ हजारों की तादात में हो गई, जिसे देख जयंत चौधरी गदगद नजर आए और जयंत चौधरी का उत्साह देख रालोद कार्यकर्ता भी खुशी से उछल पड़े।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jayant chaudhary said, central and up government cheating farmers