ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलनबी के बताए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया

नबी के बताए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया

आल इंडिया उलामा व मशाईख बोर्ड ब्रांच चन्दौसी के जानिब से बरोज जुमे रात जारई गेट स्थित मदरसा गौसुल आलम में उर्स ए गरीब जवाज व सरकारे कलां की सालाना फातिहा ख्वानी की...

नबी के बताए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 05 Mar 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आल इंडिया उलामा व मशाईख बोर्ड ब्रांच चन्दौसी के जानिब से बरोज जुमे रात जारई गेट स्थित मदरसा गौसुल आलम में उर्स ए गरीब जवाज व सरकारे कलां की सालाना फातिहा ख्वानी की गई। जिसमें कुरआन ख्वानी के बाद नाते पाक पढ़ी गई। फतिहा से पहले अपनी तकरीर में उलामा हजरात ने ख्वाजा गरीब नवाज की जिंदगी पर रोशनी डाली।

नबी के बताए रास्ते पर चलने की प्रेरित किया।मौलाना उवैस ने ख्वाजा गरीब नवाज की जिंदगी पर रोशनी डालते हुए कहा कि ख्वाज गरीब नवाज की मेहनत से आज हिन्दुस्तान में दीन जिंदा हुआ। उनकी सादगी और नबी के बताये हुए तरीके पर जिंदगी गुजाने पर एक दो नहीं लाखों मुसलमानों ने कलमा पढ़ा। आज उनकी कुर्बानी की वजह से पूरी दुनिया से अकीदत मंद अजमेर शरीफ की सरजमी पर उनके उर्स के मौके पर आते हैं। अंत में मुल्क और कौम की सलामती व खुशहाली के लिए दुआ की गई। सदार मतीन अशरफी ने की। इस अवसर पर मौलाना शाने आलम, हाफिज रईस, हाफिज अहमद, सूफी अबरार, हाफिज लईक, हाफिज आकिब, हाजी शाहआलम मंसूरी, हाफिज फहीम, नजर मोहम्मद, इमरान लतीफी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें