ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतगादा करने पर घर में घुस कर महिला से मारपीट

तगादा करने पर घर में घुस कर महिला से मारपीट

तगादा करने पर घर में घुस कर महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस और पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन कार्रवाई नहीं...

तगादा करने पर घर में घुस कर महिला से मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 15 Jul 2019 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

तगादा करने पर घर में घुस कर महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस और पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिससे पीड़िता ने डीआईजी को शिकायती पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला संभल गेट निवासी हुस्न जहां पत्नी तजम्बुल ने डीआईजी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसने तीन माह पहले मोहल्ले के ही एक महिला समेत दो लोगों को समूह के 90 हजार रुपये दिए थे। कई बार रुपये के लिए तगादा किया लेकिन उक्त लोग टाल मटोल करते रहे। 29 जून की शाम साढ़े सात बजे वह उक्त लोगों के घर तगादा करने गई थी। उस समय उक्त लोगों ने कहा कि तुम घर पहुंचो। हम अभी आते हैं। वह जैसे की घर पहुंची। पीछे से कुछ लोग गाली-गलौच करते हुए घर में घुस आए। गाली देने का विरोध किया तो उसके साथ लाठी-डंडे और लातघूसों से मारपीट की। दुबारा से तगादा करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि इस संदर्भ में उसने 30 जून को पुलिस क्षेत्राधिकारी और एक जुलाई को पुलिस अधीक्षक संभल को प्रार्थना पत्र दिया था। कोतवाली पुलिस को भी तहरीर दी थी। कोई कार्रवाई नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें