DA Image
24 जनवरी, 2021|12:04|IST

अगली स्टोरी

संभल में चोरों ने पांच घरों को निशाना बनाकर लाखों का माल समेटा

संभल में चोरों ने पांच घरों को निशाना बनाकर लाखों का माल समेटा

संभल के पंवासा पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरों ने सेवानिवृत्त शिक्षक समेत पांच ग्रामीणों के घरों को निशाना बनाया। चोर तीन घरों से सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेत लाखों का सामान समेटकर ले गए। जबकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ताले तोड़कर पंखा चोरी किया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

पंवासा में सोमवार देररात को चोरों ने एक के बाद एक कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने सेवानिवृत्त शिक्षक यादराम के घर के मेन गेट का ताला तोड़ा। अंदर दाखिल हुए चोर संदूक से सोने के जेवर और चौबीस हजार की नकदी समेटकर निकल गए। गांव के ही निरंजन के घर में दाखिल हुए चोरों ने बाइस हजार रूपए, सोने और चांदी के दो-दो जेवर समेटे। जबकि संजू के घर में घुसकर कपड़े और सामान समेत हजारों का माल ले गए।

चोरों ने किशनलाल और निवेश के घर के मुख्य गेट का गाटा तोड़ा लेकिन जाग होने पर चोरों की वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। इनके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंवासा में गेट का ताला तोड़कर चोरों ने पंखा चोरी किया। मंगलवार को सुबह चोरी की खबर गांव में फैली तो ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े किए।

ग्रामीणों का कहना रहा कि पुलिस सक्रियता के साथ प्रभावी गश्त करे तो इस तरह की घटना सामने नहीं आ सकेंगी और चोरों को भी पकड़ा जा सकेगा। चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु की। पीड़ितों की ओर से तहरीर दिए जाने की तैयारी की गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Sambhal thieves targeted five houses and collected goods worth millions