ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में कल्कि महोसव के तीसरे दिन महायज्ञ में दी गईं आहुतियां

संभल में कल्कि महोसव के तीसरे दिन महायज्ञ में दी गईं आहुतियां

संभल जिले के ऐंचौड़ा कम्बोह में स्थित श्री कल्कि धाम में चल रहे श्री कल्कि महोत्सव के तीसरे दिन श्रद्धालुओं ने संकट मोचन महायज्ञ में आहुतियां...

संभल में कल्कि महोसव के तीसरे दिन महायज्ञ में दी गईं आहुतियां
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 26 Nov 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के ऐंचौड़ा कम्बोह में स्थित श्री कल्कि धाम में चल रहे श्री कल्कि महोत्सव के तीसरे दिन श्रद्धालुओं ने संकट मोचन महायज्ञ में आहुतियां दीं। श्रद्धालुओं ने कोरोना के विनाश के लिए प्रार्थना की। दोपहर में सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाने लगा।

ऐंचौड़ा कम्बोह में श्री कल्कि महोत्सव आयोजन को लेकर प्रशासन ने कोविड गाइडलाइन के तहत अनुमति दी है। कोरोना से बचाव को लेकर मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम के पालन को लेकर गंभीरता का माहौल बना है। महोत्सव के तीसरे दिन बुधवार को सुबह संकट मोचन महायज्ञ में कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम के साथ ही साधु संतों और श्रद्धालुओं ने आहुतियां दीं। महायज्ञ में वेदमंत्रों के साथ आहुतियां देते हुए कोरोना महामारी के विनाश के लिए विशेष प्रार्थना की गई। महायज्ञ से वातावरण सुगंधित और भक्तिमय बन गया। दोपहर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें