ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलअवैध संबंधों में बाधक बनने पर की पति की हत्या

अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की पति की हत्या

धनारी थाना इलाके में सोमवार की रात को पत्नी ने ही अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया...

अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की पति की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 30 May 2019 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

धनारी थाना इलाके में सोमवार की रात को पत्नी ने ही अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया।

थाना इलाके के गांव दिनोरा निवासी सोमबीर की सोमवार की रात को घर में सोते समय गला काटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शक के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की थी। जांच पड़ताल में पुलिस ने मृतक की पत्नी गायत्री को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस का कहना है कि गायत्री के एक युवक से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी होने पर सोमवीर ने कई बार मना किया लेकिन गायत्री और उसका प्रेमी नहीं माने। जब सोमबीर पत्नी के अवैध संबंधों में बाधक बनने लगा। तो पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गायत्री और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें