ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलविवाहिता की मौत के मामले में पति और ससुर गिरफ्तार, चालान

विवाहिता की मौत के मामले में पति और ससुर गिरफ्तार, चालान

तहसील चन्दौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव चंडरऊआ में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर शव जलाने के मामले में पुलिस ने नामजद...

विवाहिता की मौत के मामले में पति और ससुर गिरफ्तार, चालान
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 18 Jun 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। संवाददाता

तहसील चन्दौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव चंडरऊआ में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर शव जलाने के मामले में पुलिस ने नामजद पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। हालांकि सास फरार चल रही है।

जनपद रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के गांव सैदनगर जनूवी निवासी मीना पत्नी स्व. हरी सिंह की बेटी पूजा (20वर्ष) की शादी एक साल पहले संजीव पुत्र महेश निवासी गांव चंडरौआ थाना कुढ़फतेहगढ़ से हुई थी। 13 जून की रात पूजा की हत्या कर शव जला दिया गया था। अगले दिन दोपहर को मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने चिता स्थल से अवशेष उठा कर जांच को भेज दिया थे। इस मामले में थाने में मृतका की मां मीना की ओर से पति संजीव, ससुर महेश व सास लक्ष्मी निवासी गण गांव चंडरौआ के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे। गुरुवार की रात करीब नौ बजे पुलिस ने पति व ससुर को क्षेत्र के गांव धनुपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी वरुण कुमार ने बताया कि पति व ससुर को गिरफ्तार कर चालान किया गया है। सास फरार चल रही है। दबिश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें