ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के विकास की जरुरत है जिला मुख्यालय

संभल के विकास की जरुरत है जिला मुख्यालय

जिला मुख्यालय की मांग को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन मं वक्ताओं ने कहा कि संभल के विकास के लिए जिला मुख्यालय की स्थापना संभल में जरुरी है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह अतिशीघ्र वजट जारी कर निर्माण कार्य...

संभल के विकास की जरुरत है जिला मुख्यालय
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 26 Nov 2017 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय की मांग को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन मं वक्ताओं ने कहा कि संभल के विकास के लिए जिला मुख्यालय की स्थापना संभल में जरुरी है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह अतिशीघ्र वजट जारी कर निर्माण कार्य शुरू कराए। जिससे शहर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ सके।

जिला मुख्यालय व जिला सत्र न्यायालय संभल में स्थापित कराने की मांग को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में चला आ रहा जिला मुख्यालय संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन रविवार को 55वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि संभल के नेता जनता को छलते आ रहे हैं लेकिन अब शहर की जनता नेताओं की चालाकी को समझ चुकी है। अगर संभल के नेताओं ने जिला मुख्यालय व जिला सत्र न्यायालय की लड़ाई में सहयोग नहीं किया तो इसका बदला लिया जाएगा।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि संभल की तरक्की व विकास के लिए अतिशीघ्र जिला मुख्यालय का वजट जारी कर निर्माण कार्य शुरू कराया जाए साथ ही जिला सत्र न्यायालय की भी संभल में स्थापना की जाए। अनशन को डा. नाजिम, मास्टर सफदर अली, रविराज सिंह चाहल, जमाल तुर्की, भूरा अल्वी ने भी संबोधित किया। इस दौरान रेखा वर्मा, परवेज खान, महावीर यादव, हरीशचंद्र, अशोक कुमार, अरशद, परवेज, हाजी अहसान, कैलाश सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें