ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलप्रेम प्रसंग में ब्याह रचाने प्रेमी के घर पहुंची छात्रा

प्रेम प्रसंग में ब्याह रचाने प्रेमी के घर पहुंची छात्रा

असमोली थाना इलाके में मिस्ड काल से पनपे प्रेम-संबंधों के चलते छात्रा प्रेमी के घर पहुंच गई। घबराए प्रेमी युवक के परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी...

प्रेम प्रसंग में ब्याह रचाने प्रेमी के घर पहुंची छात्रा
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 22 Jan 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना इलाके में मिस्ड काल से पनपे प्रेम-संबंधों के चलते छात्रा प्रेमी के घर पहुंच गई। घबराए प्रेमी युवक के परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को बुलाकर छात्रा को घर भेज दिया जबकि प्रेमी युवक को हवालात में बंद कर दिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती बीते वर्ष क्षेत्र के ही एक कालेज में इंटर की पढ़ाई कर रही थी। बीते वर्ष छात्रा के मोबाइल से पड़ोसी गांव निवासी चांदी वर्क का काम करने वाले युवक के मोबाइल पर मिस्ड काल लग गई। युवक ने काल बैक की तो दोनों में बातचीत शुरु हो गई। एक-दो मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम-संबंध प्रगाढ़ हो गए। छात्रा व चांदी वर्क का काम करने वाले युवक ने चोरी छिपे मिलना शुरु कर दिया। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने जीने-मरने की कसमें खा लीं। सोमवार की शाम को छात्रा प्रेमी युवक के घर पहुंच गई और शादी करने की जिद पर अड़ गई। युवक के परिजनों ने अंजान लड़की को घर में देखा तो घबरा गए। सूचना मिलने पर युवक भी घर पहुंच गया। युवक व उसके परिजन छात्रा के लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दी। थाने पहुंचे परिजन छात्रा को वापस घर ले आए जबकि पुलिस ने युवक को हवालात में बंद कर दिया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि लड़की नाबालिग थी जिसे परिजन घर ले गए। अगर तहरीर मिलती है तो युवक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें