ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलजिला अस्पताल की लिफ्ट में घंटों फंसे रहे चार लोग,112 पुलिस बनी मददगार

जिला अस्पताल की लिफ्ट में घंटों फंसे रहे चार लोग,112 पुलिस बनी मददगार

जिला अस्पताल में शुक्रवार को चार तीमारदार एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। उन्होंने टोल फ्री नंबर पर कॉल भी की पर कोई मदद नहीं मिली। बाद में डायल 112...

जिला अस्पताल की लिफ्ट में घंटों फंसे रहे चार लोग,112 पुलिस बनी मददगार
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 27 Nov 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में शुक्रवार को चार तीमारदार एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। उन्होंने टोल फ्री नंबर पर कॉल भी की पर कोई मदद नहीं मिली। बाद में डायल 112 पर कॉल की तब जाकर उनको बाहर निकाला गया। घबराहट और बेचैनी से चारों की हालत बुरी तरह बिगड़ गई। घंटों बाद वे सामान्य हो सके। घटना के दौरान वहां न तो लिफ्टमैन मौजूद था और न हीं आपात काल में कोई मदद की व्यवस्था थी। इस दौरान जिला अस्पताल में हड़कंप की स्थिति रही।

जिला अस्पताल में शुक्रवार सुबह पहली मंजिल पर स्थित ओपीडी में जाने के लिए युवती समेत तीन लोग लिफ्ट में चढ़े। चलने के साथ ही बीच रास्ते में लिफ्ट बंद हो गई तो उसमें मौजूद लोगों की धड़कने भी बढ़ गईं। उन्होंने लिफ्ट में लिखे टोल फ्री नंबर पर काल कर मदद मांगी। टोल फ्री नंबर से बात कर रहे व्यक्ति के कहने पर युवक ने बटन दबाया लेकिन कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद कंपनी के साथ वीडियो काल भी की गई मगर कुछ नहीं हुआ। घबराहट और बेचैनी से चारों की हालत बिगड़ने लगी। तभी एक युवक ने 112 पुलिस को काल कर लिफ्ट में फंसे होने की बात बताते हुए मदद की गुहार लगाई। कुछ ही देर में पुलिस टीम जिला अस्पताल पहुंच गई। पुलिस टीम ने अस्पताल प्रशासन को लिफ्ट में लोगों के फंसे होने की सूचना दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने किसी तरह जेनरेटर चलवाकर लिफ्ट से लोगों को बाहर निकाला। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें