ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में लापरवाही बरतने पर चार सफाई कर्मचारी निलंबित

संभल में लापरवाही बरतने पर चार सफाई कर्मचारी निलंबित

जनपद में सफाई कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत राज अधिकारी ने जुनावई विकासखंड के चार सफाई कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर...

संभल में लापरवाही बरतने पर चार सफाई कर्मचारी निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 01 May 2020 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में सफाई कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत राज अधिकारी ने जुनावई विकासखंड के चार सफाई कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। निलंबित सभी सफाई कर्मचारियों को खंड विकास अधिकारी कार्यालय में तैनात किया गया है।

इस समय पूरा देश कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने जिलेभर में तैनात सफाई कर्मियों को गांव में नियमित साफ-सफाई करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन जुनावई विकासखंड के लहरा नगला श्याम, अहरोला नवाजी, अजीजपुर और मिर्जापुर ग्राम पंचायतों में तैनात सफाई कर्मी गांव में पहुंचकर सफाई कार्य नहीं कर रहे थे। लगातार शिकायतों के बाद जिला पंचायत राज अधिकारी जाहिद हुसैन ने जांच की तो सफाई कर्मियों की लापरवाही सामने आई और गांव में गंदगी पसरी मिली। जिला पंचायत राज अधिकारी ने गांव लहरा नगला श्याम में तैनात सफाई कर्मचारी विनोद कुमार, गांव अहरौला नवाजी में तैनात सफाई कर्मचारी हंसराज, अजीजपुर में कार्यरत सफाई कर्मी लालाराम और मिर्जापुर में तैनात सफाई कर्मी राजेंद्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। जिला पंचायत राज अधिकारी जाहिद हुसैन ने बताया कि चारों सफाई कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। और जांच की जा रही है। निलंबन की अवधि में सभी सफाई कर्मी खंड विकास अधिकारी कार्यालय में तैनात रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें