ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलकोतवाल धर्मपाल सिंह सहित पांच पुलिस कर्मियों को मिलेगा सम्मान

कोतवाल धर्मपाल सिंह सहित पांच पुलिस कर्मियों को मिलेगा सम्मान

एक साल के दौरान किये गये उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुलिस कर्मियों को गणतंत्र दिवस पर सम्मान से नवाजा जायेगा। गणतंत्र दिवस पर संभल जनपद के पांच पुलिस कर्मियों को पुलिस महानिदेशक द्वारा प्रशंसा चिन्ह...

कोतवाल धर्मपाल सिंह सहित पांच पुलिस कर्मियों को मिलेगा सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 24 Jan 2020 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

एक साल के दौरान किये गये उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुलिस कर्मियों को गणतंत्र दिवस पर सम्मान से नवाजा जायेगा। गणतंत्र दिवस पर संभल जनपद के पांच पुलिस कर्मियों को पुलिस महानिदेशक द्वारा प्रशंसा चिन्ह सम्मान मिलेगा। इनमें चन्दौसी के कोतवाल धर्मपाल सिंह व संभल में तैनात रहे सीओ सुदेश कुमार भी शामिल हैं।

पुलिस महकमे द्वारा गणतंत्र दिवस पर पुलिस कर्मियों को सम्मान दिए जाने के लिए सूची जारी कर दी गई है। सम्मान के लिए पुलिस कर्मियों का चयन कर लिया गया है। प्रदेश में पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह के लिए चयनित पुलिस कर्मियों की सूची में संभल जनपद के अभी पांच पुलिस कर्मी हैं। संभल जिले के कोतवाल चन्दौसी धर्मपाल सिंह, प्रभारी क्राइम ब्रांच विजेंद्र मलिक, सिपाही इंतजार,नवनीत कुमार, हरिओम सिंह का चयन डीजीपी के सिल्वर प्रशंसा चिह्न के लिए हुआ है। जबकि संभल में सीओ रहे सुदेश कुमार को डीजीपी का प्लेटिनम प्रशंसा चिह्न दिया जाएगा। चन्दौसी में एटीएम तोड़कर लाखों की नकदी चोरी हुई थी। इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही नकदी बरामद की थी। इसी गुडवर्क के लिए कोतवाल धर्मपाल सिंह,प्रभारी क्राइम ब्रांच विजेंद्र मलिक व उनकी टीम का चयन सम्मान के लिए हुआ है। इसी के साथ इन दिनों पुलिस ट्रेनिंग कालेज में तैनात सीओ सुदेश कुमार को उनके उल्लेखनीय कामों के लिए प्लेटिनम मेडल के लिए चुना गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें