ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसड़क हादसों में पिता-पुत्री सहित पांच घायल,एक गंभीर

सड़क हादसों में पिता-पुत्री सहित पांच घायल,एक गंभीर

संभल जनपद के अलग-अलग सड़क हादसों में बुधवार को अमरोहा के पिता-पुत्री समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया...

सड़क हादसों में पिता-पुत्री सहित पांच घायल,एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 09 Dec 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल जनपद के अलग-अलग सड़क हादसों में बुधवार को अमरोहा के पिता-पुत्री समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। एक व्यक्ति को गंभीर हालत में मुरादाबाद रैफर किया गया है।

नखासा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को पाली गांव के पास अज्ञात बाइक सवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी। लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के बारे में यह जानकारी नहीं मिल पाई कि वह कौन है और कहां का रहने वाला है। वहीं अमरोहा जनपद में हसनपुर क्षेत्र के पथरा गांव निवासी चंद्रपाल और उसकी बेटी ज्योति संभल से दवाई लेकर वापस लौट रहे थे। आदमपुर मार्ग पर मोतीनगर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे पिता चंद्रपाल व पुत्री ज्योति घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। दूसरी तरफ हयातनगर थाना क्षेत्र के मिलक धुरेटा गांव निवासी सूरजपाल और दामोदर की बाइक को कैलादेवी थाना क्षेत्र के खिरनी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों लोग घायल हो गए। दूसरी बाइक पर सवार लोग मौका पाकर भाग गए। घायल सूरजपाल और दामोदर को जिला अस्पताल लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें