ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपहले किया पत्नी पर हमला फिर ग्रामीण ने जहर खाकर दे दी जान

पहले किया पत्नी पर हमला फिर ग्रामीण ने जहर खाकर दे दी जान

असमोली थाना क्षेत्र में पत्नी से विवाद होने पर ग्रामीण ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को घायल कर दिया। पत्नी के घायल होने के बाद ग्रामीण गायब हो...

पहले किया पत्नी पर हमला फिर ग्रामीण ने जहर खाकर दे दी जान
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 10 Oct 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना क्षेत्र में पत्नी से विवाद होने पर ग्रामीण ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को घायल कर दिया। पत्नी के घायल होने के बाद ग्रामीण गायब हो गया। जिसका शव शनिवार सुबह गांव के जंगल में मिला। परिजन जहर खाने से ग्रामीण की मौत होना मान रहे हैं। परिजनों ने मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थानाक्षेत्र के गांव नहरोली निवासी ग्रामीण का शुक्रवार की शाम को पत्नी से विवाद हो गया। विवाद होने पर ग्रामीण ने पत्नी के सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी ग्रामीण अचानक कहीं गायब हो गया। देररात तक भी वह घर नहीं लौटा। शनिवार की सुबह ग्रामीण जंगल में जा रहे थे। तो उन्हें गांव निवासी मोहम्मद खान के खेत के पास ग्रामीण का शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीण की मौत की सूचना पर परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजन मृतक के शव को घर ले आए और बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते जंगल में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पति-पत्नी के झगड़े की वजह गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें