ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलकिसानों ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर आलू फेंककर जताया, विरोध

किसानों ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर आलू फेंककर जताया, विरोध

भाकियू असली ने मंडी समिति से एसडीएम कार्यालय तक जुलूस निकाला। किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। आलू के बोरे...

किसानों ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर आलू फेंककर जताया, विरोध
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 17 Mar 2023 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू असली ने मंडी समिति से एसडीएम कार्यालय तक जुलूस निकाला। किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। आलू के बोरे लेकर पहुंचे किसानों ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर आलू फेंक दिए और प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर किसानों की समस्याओं के समाधान की मांग उठाई।

भाकियू असली के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह यादव के नेतृत्व में किसान बुधवार को मंडी समिति में इकट्ठा हुए। किसान जुलूस निकालते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। किसानों ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर आलू के बोरे खोलकर आलू फेंके और विरोध जताया। किसानों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी को सौंपा। किसानों ने कहा कि कोल्ड स्टोरेज में रखे जाने वाले आलू के बोरे का वजन कम दिया है और किराया बढ़ा दिया गया है। कोल्ड स्टोरेज मालिक व जिला प्रशासन मिलकर किसानों का शोषण कर रहे हैं। कोल्ड स्टोरेज की खामियों के कारण आलू खराब हो जाता है लेकिन किसानों को जिम्मेदार ठहरा दिया जाता है। किसानों की समस्याओं का समाधान कराने की मांग उठाई। इस दौरान अर्जुन सिंह, संजीव गांधी, जयवीर सिंह, दिलशाद, दीपक शर्मा, आशिक रजा, प्रशांत कुमार, दानिश, मोहम्मद वारिस, फहीम,नरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें