ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबिजली विभाग ने बकायेदारों पर कसा शिकंजा

बिजली विभाग ने बकायेदारों पर कसा शिकंजा

जहां एक ओर प्रदेश की सरकार प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को चौबीस घंटे बिजली आपूर्ति का दावा कर रही है। वहीं उपभोक्ताओं पर विभाग का लाखों बकाया है। ऐसे में बिजली की दशा कैसे सुधरे। इसको लेकर बिजली विभाग...

बिजली विभाग ने बकायेदारों पर कसा शिकंजा
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 26 Aug 2019 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

जहां एक ओर प्रदेश की सरकार प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को चौबीस घंटे बिजली आपूर्ति का दावा कर रही है। वहीं उपभोक्ताओं पर विभाग का लाखों बकाया है। ऐसे में बिजली की दशा कैसे सुधरे। इसको लेकर बिजली विभाग ने बकायेदारों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रविवार को विद्युत वितरण खण्ड चन्दौसी क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला कर विभाग ने 350 बकायेदारों के कनेक्शन काटे।

विद्युत वितरण खण्ड चन्दौसी के बिजली अधिकारियों ने टीम के साथ रविवार को बकाया वसूली के लिए चन्दौसी और बहजोई नगर समेत ग्रामीण अंचलों में छापेमारी की। बकाया जमा नहीं करने पर डिविजन के 350 बकायेदारों के कनेक्शन काटे। अधिशासी अभियंता डीसी शर्मा ने बताया कि अभियान के पहले दिन 350 बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए हैं। यदि कनेक्शन काटे जाने के बाद बिना बिल जमा किए कोई कनेक्शन जोड़ता है तो उसके खिलाफ संबन्धित थाने में एफआईआर दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं जो कनेक्शन जोड़ेगा उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। अभियान जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें