ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी में नेशनल हाईवे पर हादसे में डम्पर चालक की मौत

चन्दौसी में नेशनल हाईवे पर हादसे में डम्पर चालक की मौत

मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर बहजोई थानाक्षेत्र में पाठकपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से पीएनसी का डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे आ रहे साथी डंपर चालक यूपी-100 पुलिस की मदद से घायल चालक...

चन्दौसी में नेशनल हाईवे पर हादसे में डम्पर चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 16 Nov 2018 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर बहजोई थानाक्षेत्र में पाठकपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से पीएनसी का डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे आ रहे साथी डंपर चालक यूपी-100 पुलिस की मदद से घायल चालक को चन्दौसी के संयुक्त चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्साधिकारी ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जनपद मथुरा के गांव बुर्का निवासी प्रमोद कुमार पुत्र पूरन सिंह काशीपुर में पीएनसी कैंप में डंपर चालक था। हादसा उस समय हुआ जब गुरुवार की रात प्रमोद आगरा हेड ऑफिस से नया डंपर लेकर काशीपुर के लिए रवाना हुआ। उसके पीछे साथी चालक रमन सिंह, धीरज, उमेश, संजय और मनोज भी अपने-अपने नये डंपर लेकर काशीपुर जा रहे थे। मुरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित थाना बहजोई क्षेत्र के गांव पाठकपुर से निकले ही था। आधी रात के बाद दो से ढाई बजे के बीच अज्ञात वाहन ने प्रमोद के डंपर को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और डंपर में फंस गया। पीछे से डंपर लेकर आ रहे साथी चालकों ने सड़क पर क्षतिग्रस्त हालत में डंपर देखा तो उसे प्रमोद को बाहर निकाला। यूपी 100 पुलिस की मदद से साथी चालक प्रमोद को चन्दौसी के संयुक्त चिकित्सालय ले जा रहे थे। रास्ते में प्रमोद ने दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें