DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश संभलथाना जुनावई में जिलाधिकारी व एसपी ने सुनीं शिकायतें

थाना जुनावई में जिलाधिकारी व एसपी ने सुनीं शिकायतें

हिन्दुस्तान टीम,संभलNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 11:50 PM
थाना जुनावई में जिलाधिकारी व एसपी ने सुनीं शिकायतें

संभल जनपद में शनिवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ ही अधीनस्थ अफसरों और थाना प्रभारियों ने थाने में लोगों की शिकायतें सुनीं। शिकायतों को सुनने के बाद अफसरों ने उनका समाधान किया। जो शिकायत निस्तारित नहीं हुईं, उन्हें जल्द निस्तारित करने के निर्देश दिए गए।

नवसृजित थाना जुनावई में शनिवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पहला थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया। जिलाधिकारी संजीव रंजन और पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र के साथ ही सीओ राकेश सिंह ने लोगों की शिकायतें सुनीं। यहां 15 लोग शिकायत लेकर पहुंचे। जिलाधिकारी संजीव रंजन ने बताया कि शिकायतों को सुनने के बाद सभी का निस्तारण कर दिया गया। वहीं सदर कोतवाली संभल में एसडीएम और सीओ अरुण कुमार सिंह ने शिकायतें सुनीं। इस दौरान कोतवाल पंकज लवानिया भी मौजूद रहे। शिकायतों को सुनकर उनका समाधान किया गया। नखासा कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने लोगों की शिकायतें सुनीं। हयातनगर थाने में कोतवाल राजेश सोलंकी, असमोली में देवेंद्र कुमार शर्मा, हजरतनगर गढ़ी में चंद्रवीर सिंह ने शिकायतें सुनीं। रजपुरा, धनारी समेत अन्य थानों में भी थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

....डीएम के आगे हाथ जोड़कर बोली महिला, गांव की समस्याओं को दूर कराओ साहब.....

संभल। नवसृजित थाना जुनावई में शनिवार को जिलाधिकारी संजीव रंजन और पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा शिकायतें सुन रहे थे। इसी दौरान गांव बंदरई निवासी महिला ममता पहुंची। महिला जिलाधिकारी के आगे हाथ जोड़कर खड़ी हो गई। महिला ने कहा साहब गांव में जलभराव के साथ ही मुख्य मार्गों की खराब हालत आदि बहुत समस्या हैं। जल्द इनका समाधान कराएं, जिससे लोग स्वस्थ रहें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें