ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलमुख्यमंत्री से की स्कूल व कालेज खोले जाने की मांग

मुख्यमंत्री से की स्कूल व कालेज खोले जाने की मांग

मानवाधिकार एवं न्याय सुरक्षा प्रहरी चन्दौसी के पदाधिकारियों ने कोरोना काल के चलते लंबे समय से बंद चल रहे सभी विद्यालयों को खोले जाने की मांग की...

मुख्यमंत्री से की स्कूल व कालेज खोले जाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 02 Aug 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मानवाधिकार एवं न्याय सुरक्षा प्रहरी चन्दौसी के पदाधिकारियों ने कोरोना काल के चलते लंबे समय से बंद चल रहे सभी विद्यालयों को खोले जाने की मांग की है। इस संदर्भ में सोमवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

मानवाधिकारी एवं न्याय सुरक्षा प्रहरी चन्दौसी के पदाधिकारी सोमवार की सुबह तहसील मुख्यालय पहुंचे। जहां एसडीएम नहीं मिले तो मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार निश्चय कुमार को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से कहा कि कोरोना महामारी के कारण पिछले 18 माह से विद्यालय बंद चल रहे हैं। अप्रैल-मई माह में आयी कोविड-19 की दूसरी लहर भी अब समाप्त हो चुकी है। प्रदेश में सभी बाजार, औद्योगिक गतिविधियां, आवागमन, सामाजिक-धार्मिक गतिविधियां नियमित रुप से हो रही हैं। डेढ़ वर्ष के लंबे समय से विद्यालय बंद होने से छोटे-छोटे बच्चों से लेकर कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों शिक्षण अध्ययन की हानि हुई है। जल्द विद्यालय खोले जाएं। जिससे विद्यार्थियों का भविष्य सुरक्षित रह सके। ज्ञापन सौंपने वालों में वीरेंद्र सिंह कश्यप, हरीश कठैरिया, मो. शफीक, मो. आमिर, नौशाद अली, डॉ. दीपचंद, शाकिर अली, पंकज अग्रवाल, सुधीर शर्मा, पुष्पेंद्र कश्यप आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें