DA Image
20 जनवरी, 2021|8:34|IST

अगली स्टोरी

एसएम कालेज छात्र संघ चुनाव की मांग उठी

एसएम कालेज छात्र संघ चुनाव की मांग उठी

चन्दौसी नगर के एसएम डिग्री कालेज के छात्र संघ चुनाव की मांग उठी है। इस संदर्भ में एक छात्र गुट ने कालेज के प्राचार्य का ज्ञापन सौंप कर शीघ्र ही छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित किए जाने की मांग की है। शीघ्र की चुनाव की घोषणा ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

सोमवार की सुबह छात्रों ने प्राचार्य डा. बालेन्दु वशिष्ठ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से कहा कि कालेज में छात्र संघ चुनाव कराए जाएं। बिहार में चुनव सही तरह से संपन्न हुए। कोरोना संक्रमण का संकट भी लगभग समाप्त हो गया है। पश्चिम बंगाल में भी चुनाव की प्रकिृया जारी है। छात्रों ने कहा कि कोरोना काल की समस्या बता कर चुनाव को ना टाला जाए। जल्द से जल्द छात्र संघ चुनाव कराने की प्रकिृया को शुरू कराया जाए। अन्यथा छात्र हड़ताल पर बैठने के लिए मजबूर होंगे। जल्द से जल्द चुनाव कराने की अनुमति दी जाए। तिथि घोषित की जाए। इस अवसर पर कपिल देव, केडी ग्रेट, मनीष, विवेक आजाद, विनय कुमार, अन्तरिक्ष, कुलदीप, मोहित, मुसाहिद हुसैन, जुगनू, अनेक गौतम, भूपेंद्र गौतम, अनिकेत, आशीश, विशाल, अमित कुमार, चरन सिंह, नंदन सिंह, कपिल पाल आदि छात्र उपस्थित रहे।

समिति की बैठक में लिए गए कई निर्णय

एसएम कालेज अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जन जाति समिति की बैठक संपन्न हुई। जिसमें कई बिन्दुओं को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में अनुसूचित जाति एवं जनजाति के छात्र-छात्राओं के छात्रवृत्ति फार्म को शत प्रतिशत भरवाने के लिए सूचित करना, छात्र-छात्राओं को समाज कल्याण विभाग द्वारा सुविधाओं के बारे में प्रचार प्रसार कर अवगत कराना, अनुसूचित जाति एवं जनजाति के विद्यार्थियों की समस्याओं को प्राथमिकता पर निवारण करना आदि निर्णय लिए गए। इस अवसर पर डा. अजय प्रकाश गौतम, डा. रामआधार यादव, अमरजीत मौर्य आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Demand for SM College Students Union election arose