ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतीर्थस्थलों से अवैध कब्जा हटवाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

तीर्थस्थलों से अवैध कब्जा हटवाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

संभल में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम से मिलकर नगर के प्रसिद्ध तीर्थ को अवैध कब्जा व गंदगी से मुक्त कराने की मांग की...

तीर्थस्थलों से अवैध कब्जा हटवाने की मांग, सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 12 Apr 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम से मिलकर नगर के प्रसिद्ध तीर्थ को अवैध कब्जा व गंदगी से मुक्त कराने की मांग की है। कहा है कि तीर्थों को कब्जा मुक्त कराने के लिए कार्रवाई की जाए ताकि तीर्थों का सौंदर्यीकरण कराया जा सके।

गुरुवार को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय पर इक्ट्ठा हुए। जहां उन्होंने नगर के प्रसिद्ध यमतीर्थ को अवैध कब्जा व गंदगी से मुक्त कराने की मांग की है। वाहिनी की ओर से एसडीएम अमित कुमार को सौंपे ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने कहा कि नगर के मध्य बहजोई मार्ग पर बरेली सराय में स्थित यमतीर्थ पर भूमाफियाओं ने अवैध कब्जा कर रखा है। इतना ही नहीं आसपास रहने वाले लोगों के घरों का गंदा पानी नालियों द्वारा इस तीर्थ में डाला जा रहा है। जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने कहा कि भावनाओं का ध्यान रखते हुए तीर्थों को कब्जा व गंदगी से मुक्त कराने तथा तीर्थ की चाहर दीवारी कराने की मांग की गई है। जिससे तीर्थ का सौंदर्यीकरण होने के साथ उसकी सुरक्षा हो सके। इस दौरान ज्ञापन पर हिमांशु कश्यप, शोभित शास्त्री, सुनील राजपूत, अभिषेक शर्मा, प्रवेश, नेतराम, विपिन, दीपक, राजू, अतुल, संग्राम, राहुल, राजुल, राधेश्याम समेत कई अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें