death of villagers in accident of bikes - बाइकों की भिड़ंत में ग्रामीण की मौत, महिला समेत तीन घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकों की भिड़ंत में ग्रामीण की मौत, महिला समेत तीन घायल

संभल के धनारी थाना क्षेत्र में बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में ससुराल जा रहे ग्रामीण की मौत हो गई जबकि महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जुनावई पर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी 40 वर्षीय रामपाल सिंह पुत्र सीताराम सिंह की मौत हुई है। घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार की सुबह को रामपाल सिंह गांव के ही रनवीर सिंह पुत्र रामप्रकाश के साथ बाइक पर सवार होकर बदायूं जिले के जरीफनगर थानांतर्गत गांव सादपुर अपनी ससुराल जा रहा था। रामपाल सिंह बाइक लेकर पाठकपुर-जुनावई मार्ग पर गांव गढ़ी बिचौला के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे गढ़ी बिचौला निवासी ताहिर हुसैन पुत्र मुख्त्यार की बाइक से भिडंत हो गई। दोनों बाइकों की भिडंत में रामपाल सिंह के साथ ही रनवीर व दूसरी बाइक पर सवार ताहिर हुसैन व गुलफ्शा घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुनावई पहुंचाया।

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

रामपाल सिंह के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना पर परिजन सीएचसी जुनावई पहुंच गए। सीएचसी पर तैनात चिकित्सक ने रामपाल सिंह की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजनों ने गंभीर रुप से घायल हुए रामपाल सिंह को इलाज के लिए बहजोई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रामपाल सिंह की मौत हो गई। रामपाल सिंह की मौत के बाद पत्नी लीलावती के साथ ही तीन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने रामपाल सिंह का शव पोस्टर्माटम को भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:death of villagers in accident of bikes