ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलएंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बदायूं जनपद के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से संयुक्त चिकित्सालय...

एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 28 Dec 2018 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं जनपद के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया तथा जिस एंबुलेंस से हादसा हुआ उसे कब्जे में ले लिया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया, तभी उसकी मौत हो गई। देर रात पुलिस ने शव का पंचनामा भर लिया था।

बहजोई थाना क्षेत्र के बिसारू गांव निवासी किशनपाल गुरुवार की रात बाइक से बदायूं जनपद के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के बेहटा खेड़ा गांव में स्थित अपनी ससुराल में जा रहा था। चन्दौसी-आशफपुर मार्ग पर सुरैना गांव के निकट एंबुलेंस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें किशनपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को इकट्ठा होते देख चालक एंबुलेंस छोड़कर वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर फैजगंज बेहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा 108 एंबुलेंस को बुलाकर घायल युवक को बेहोशी की हालत में चन्दौसी के संयुक्त चिकित्सालय भिजवा दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। तभी युवक की मौत हो गई। जिस एंबुलेंस से घटना हुई है, उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने देर रात शव का पंचनामा भर दिया था। सूचना मिलने पर युवक के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें