Death of a animal after being hit by a train on a railway track - रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर गोवंशीय पशु की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर गोवंशीय पशु की मौत

default image

ग्राम पंचायतों में अस्थायी गो आश्रय केन्द्र न होने के कारण गोवंशीय पशुओं का रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब गांव खजरा खाकम में एक गोवंशीय पशु की बरेली अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन की चपेट आकर मौत हो गई। ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों की मदद से उसका अंमित संस्कार कराया है।

गांव खजरा खाकम में एक गोवंश पशु घूमते घूमते गांव के बाहर बने रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। जैसे ही अलीगढ़ की ओर से बरेली अलीगढ़ पैसेंजर आयी तो पशु ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी रेलवे ट्रेक पर ही मौत हो गई। रेलवे ट्रेक की ओर से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब यह देखा तो इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दे दी। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गये और उन्होंने विकास खंड के अधिकारियों को इससे अवगत कराया। ग्रामीणों की मदद से ग्राम प्रधान ने रेलवे ट्रेक के निकट ही जेसीबी से गढ्डा खुदवाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। बहरहाल डीएम के निर्देश के बावजूद ग्राम पंचायत व ग्राम प्रधानों की उदासीनता के चलते गोवशीयं पशुओं की रेल की चपेट में आकर मौत हो रही है और जिला प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of a animal after being hit by a train on a railway track