ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलशरीर की हड्डियां चकनाचूर होने व सिर में गंभीर चोट से हुई मौत

शरीर की हड्डियां चकनाचूर होने व सिर में गंभीर चोट से हुई मौत

मुरादाबाद आगरा हाईवे स्थित गांव लहराबन के निकट बारातियों की बस से हुए सड़क हादसे के बाद हुई 7 बारातियों की मौत के बाद चिकित्सक राज किशोर गोयल तथा...

शरीर की हड्डियां चकनाचूर होने व सिर में गंभीर चोट से हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 19 Jul 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई। संवाददाता

मुरादाबाद आगरा हाईवे स्थित गांव लहराबन के निकट बारातियों की बस से हुए सड़क हादसे के बाद हुई 7 बारातियों की मौत के बाद चिकित्सक राज किशोर गोयल तथा सोवीर सिंह ने जब मृतकों का पोस्टमार्टम किया तो इसमें मृतक वीरपाल हप्पू संतोष राकेश के पूरे शरीर की हड्डियां चकनाचूर मिलीं कोई भी हड्डी ऐसी नहीं थी जिसमें फैक्चर न हो। तीनों के लिवर किडनी भी डैमेज हो गई थी। जिसके कारण उनकी मौत हुई।

राकेश अभय तथा भूरे के शरीर की हड्डियां तो टूटी हुई थी, पर इनके सिर में भी गंभीर चोट है। जिसके कारण उनके शरीर से अधिक खून निकल गया और वह उनकी मौत का कारण बना पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसी कारणों का खुलासा हुआ। इसी से लगा लीजिए कि बस ने किस तरीके से बारातियों को रौंदा था। केवल एक बराती विनीत कुमार ही ऐसे थे।जिनके शरीर पर फेक्चर तो नहीं था, लेकिन सिर मैं आई गंभीर चोट तथा पैर कटने के कारण उनकी मौत हुई। सभी मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही खुलासा हुआ है।

शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे गुन्नौर विधायक व जिलाध्यक्ष

बहजोई। गांव बहापुर पट्टी स्थित पोस्टमार्टम के लिए सभी मृतकों के साथ पहुंच गए थे। जहां पर सबसे पहले गुन्नौर विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू पहुंचे जहां पर उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी थी तथा उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि वह सरकार से मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जो दुखों का पहाड़ परिजनों पर टूटा है। उसे कम तो नहीं किया जा सकता पर वह ऐसा जरूर करेंगे। सपा नेता अमित यादव ने भी पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें