DA Image
24 नवंबर, 2020|5:36|IST

अगली स्टोरी

असमोली में अज्ञात युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका

default image

असमोली थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे जंगल में फेंक दिया। शनिवार की सुबह सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई तो पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थानाक्षेत्र में असमोली-मढ़न मार्ग पर गांव खासपुर के पास शनिवार की सुबह सड़क किनारे पृथी सिंह के खेत में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा था। युवक का सड़क किनारे शव पड़ा देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जब शव की शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने आसपास के कई गांव के लोगों को बुलाया लेकिन उसके बाद शव की पहचान नहीं हो पाई। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हादसे का प्रतीत हो रहा है लेकिन शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त हो जाने के बाद भी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

.... मृतक के शरीर पर जगह-जगह थे चोट के निशान.....

संभल। असमोली के खासपुर के जंगल में शनिवार सुबह को मिले मृतक के शरीर पर सीना, कोहनी समेत कई अंगों पर जगह-जगह चोट के निशान थे। मृतक के हाथ भी कोयल से काले हो रहे थे। मृतक के शरीर पर जगह-जगह बने चोट के निशान बयां कर रहे थे कि हत्या करने से पहले युवक की पिटाई की गई है। उसके बाद यहां सड़क किनारे फेंका गया है। लेकिन पुलिस युवक की हत्या से साफ इंकार कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body in Asmoli killed by unidentified young man