ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलगन्ने के खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हुई शिनाख्त

गन्ने के खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हुई शिनाख्त

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो...

गन्ने के खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हुई शिनाख्त
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 28 Feb 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संभल-गवां मार्ग पर रजपुरा व हयातनगर थाने के बार्डर पर गांव लखनपुर निवासी विजयपाल सिंह पुत्र बाबूराम सिंह खेत में खड़ी गन्ने की फसल छीलने गया था। विजयपाल सिंह ने गन्ने के खेत में अज्ञात युवक का शव देखा तो उसकी चीख निकल गई। विजयपाल सिंह ने गन्ने के खेत में शव की जानकारी आसपास खेतों में काम करने वाले किसानों को दी तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी डायल 100 व थाना पुलिस को दी। गन्ने के खेत में शव मिलने की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। अनिल कुमार ने विजयपाल सिंह के साथ ही मौके पर मौजूद ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। शव की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने आसपास के गांवो के लोगों को बुलाया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

गला रेतकर की गई थी हत्या

हयातनगर क्षेत्र के गांव लखनपुर में बुधवार की दोपहर को विजयपाल सिंह के गन्ने के खेत में मिले अज्ञात शव की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि गन्ने के खेत में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई लेकिन ऐसा लग रहा है कि एक-दो दिन पहले अधेड़ की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका गया हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें