ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबेखौफ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी बाइक, नकदी

बेखौफ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी बाइक, नकदी

रजपुरा थाना क्षेत्र में ससुराल जा रहे युवक से बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने मारपीट कर बाइक नगदी व मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश युवक को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना के 1...

बेखौफ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी बाइक, नकदी
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 30 May 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

रजपुरा थाना क्षेत्र में ससुराल जा रहे युवक से बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने मारपीट कर बाइक नगदी व मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश युवक को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना के 1 घंटे बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में काबिंग शुरू कर दी लेकिन देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी।

हयातनगर थाना इलाके के गांव पैंतिया निवासी राकेश कुमार पुत्र गिरधारी सिंह बुधवार की देर शाम रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सिरसा में अपनी ससुराल जा रहा था। राकेश बाइक लेकर अभी संभल गांव आ रोड पर गांव उधरनपुर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर राकेश कुमार की बाइक रोक ली और मारपीट करते हुए सड़क किनारे गन्ने के खेत में खींच लिया। बदमाशों ने राकेश को गन्ने के खेत में पेड़ से बांध दिया और उसकी जेब में रखे दो हज़ार रुपए मोबाइल और बाइक लूट ली।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। कुछ देर बाद राकेश में किसी प्रकार अपने हाथ पैर खोलें और राहगीरों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने की 1 घंटे बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि युवक से बाइक और मोबाइल लूटा गया है बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें