DA Image
27 सितम्बर, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

संभल में तमिलनाडु के जमातियों का खाना बनाने वाला कोरोना पॉजिटिव

default image

संभल में कोरोना पॉजिटिव एक और केस सामने आया है। सरायतरीन के भूड़ा निवासी युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली है। बताया गया कि युवक तमिलनाडु के जमातियों का खाना बनाना था। जमातियों के संक्रमित होने से भूड़ा पहले से ही हॉट स्पॉट है। अब संभल में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 21 हो गई है। इसमें एक जमाती की पूर्व में ही मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग को शुक्रवार दोपहर को जांच रिपोर्ट मिली। जिसमें सरायतरीन के भूड़ा के एक युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम व प्रशासन और सतर्क हो गया। स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डा.मनोज चौधरी ने बताया कि जो युवक कोरोना संक्रमित आया है, वह तमिलनाडु के जमातियों का खाना बनाता था। उनकी सेवा में लगने के दौरान ही युवक जमातियों के संपर्क में आ गया। बताया गया कि युवक का सैंपल 26 अप्रैल को लिया गया था। जिसके बाद से वह हकीम रईस यूनानी मेडिकल कालेज में भर्ती था। स्वास्थ्य विभाग ने युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे कोविड 19 अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी शुरु कर दी। बताते चलें कि तमिलाडु के जमातियों व अन्य लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से सरायतरीन भूड़ा हॉट स्पॉट बना है। इलाके सील होने के साथ ही पुलिस बल ड्यूटी कर रहा है और आवाजाही पर पूरी तरह से पाबंदी है। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना पॉजिटिव युवक के संपर्क वाले लोगों को चिह्नित कर रही हैं।

92 की मिली निगेटिव रिपोर्ट

संभल। स्वास्थ्य विभाग को शुक्रवार दोपहर को 94 रिपोर्ट प्राप्त हुईं। इनमें 92 लोगों के निगेटिव होने की बात सामने आई जबकि एक युवक पॉजिटिव आया। इसके अलावा एक व्यक्ति का सैंपल दोबारा मांगा गया। स्वास्थ्य विभाग अब उस व्यक्ति का दोबारा सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona positive who cooks the Tamil Nadu deposits in Sambhal