ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

संभल में युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

संभल में कोरोना आशंकित युवक के सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से घर भेजने की तैयारी शुरु कर दी है। अब तक इस युवक समेत पांच लोगों के...

संभल में युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 26 Mar 2020 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल में कोरोना आशंकित युवक के सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से घर भेजने की तैयारी शुरु कर दी है। अब तक इस युवक समेत पांच लोगों के सैंपल की जांच कराई गई है। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग राहत महसूस कर रहा है। फिर भी विदेशों और राज्यों से लौटने वाले लोगों की निगरानी की जा रही है।

संभल तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक हरियाणा के सोनीपत में नौकरी करके बीस मार्च को वापस लौटा तो उसे बुखार ने जकड़ लिया। युवक ने कुछ दिन तक मेडिकल स्टोर से दवा लेकर सेवन किया लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। हालत बिगड़ने पर उसे मंगलवार रात को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया। स्वास्थ्य की जांच करने के बाद युवक का सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ भेजा गया था। सीएमएस डा.एके गुप्ता ने बताया कि जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि युवक को घर भेजने की तैयारी की जा रही है। बताते चलें कि इस युवक के अलावा तीन अन्य युवकों और एक महिला का सैंपल भी जांच के लिए पहले भेजे गए थे। सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिससे स्वास्थ्य विभाग राहत की सांस ले रहा है। फिर भी इन सभी की निगरानी की जा रही है। परिवारों को भी एहतियात बरतने के साथ ही कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें