ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी में धार्मिक स्थल पर निर्माण को लेकर दो समुदायों में विवाद

चन्दौसी में धार्मिक स्थल पर निर्माण को लेकर दो समुदायों में विवाद

चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में धार्मिक स्थल पर निर्माण होते देख एक समुदाय के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। जिसे लेकर दोनों समुदाय के बीच विवाद हो...

चन्दौसी में धार्मिक स्थल पर निर्माण को लेकर दो समुदायों में विवाद
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 05 Nov 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में धार्मिक स्थल पर निर्माण होते देख एक समुदाय के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। जिसे लेकर दोनों समुदाय के बीच विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा निर्माण कार्य रुकवाकर किसी तरह विवाद शांत कराया। दोनों समुदाय की तरफ से काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। पुलिस ने उसे तितर बितर कर दिया।

नगर से सटे हुए गांव कैथल में पिछले 15 दिन से धार्मिक स्थल पर निर्माण चल रहा था। रविवार की शाम अचानक दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। जिसे लेकर दोनों समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। सैकड़ों की भीड़ धार्मिकस्थल के निकट इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी की। निर्माण कार्य रुकवाया गया। पुलिस ने वहां इकट्ठा भीड़ को किसी तरह तितर-बितर कर दिया। कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि धार्मिक स्थल पर निर्माण की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। निर्माण कार्य रुकवा दिया गया है। गांव में पूरी तरह शांति व्यवस्था है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें