ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबसों को रोडवेज बस स्टैंड में नहीं लाने की सीएम से शिकायत

बसों को रोडवेज बस स्टैंड में नहीं लाने की सीएम से शिकायत

अलीगढ़, आगरा, मथुरा, हाथरस आदि डिपो की रोडवेज बसें चन्दौसी के बस स्टेशन पर नहीं लाए जाने की शिकायत अब मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की गई...

बसों को रोडवेज बस स्टैंड में नहीं लाने की सीएम से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 30 Apr 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़, आगरा, मथुरा, हाथरस आदि डिपो की रोडवेज बसें चन्दौसी के बस स्टेशन पर नहीं लाए जाने की शिकायत अब मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की गई है। इससे पहले लोगों की शिकायत पर मुरादाबाद पीतल नगरी डिपो के अधिकारियों ने बसों को बस स्टेशन तक लाने के आदेश दिए थे। पर उन आदेशों को हवा में उड़ा दिया गया।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला महामंत्री राजीव कुमार वार्ष्णेय ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि अलीगढ़, आगरा, मथुरा, हाथरस व अतरौली डिपो की मुरादाबाद आने व जाने वाली बसें नगर के रोडवेज बस स्टेशन तक नहीं आतीं। पहले तो यह बसें सीओ तिराहे से बाईपास रोड होकर गुजर जातीं थी, पर अब यह बसें 509 राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने नए बाईपास रोड से होकर गुजर रहीं हैं। यह बाईपास शहर के दोनो छोर से करीब 3-3 किलोमीटर दूर है। वहीं इस स्थानों से चन्दौसी आने वाले यात्रियों को भी इसी बाईपास पर शहर से दूर उतार दिया जाता है जिससे यात्रियों को चन्दौसी शहर तक पहुंचने में तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। उन्होने बसों को बस स्टेशन तक पहुंचाने के आदेश जारी करने की मांग की है। यहां बता दें कि कुछ दिन पहले मुरादाबाद पीतल नगरी डिपों के एआरएम ने सभी बसों को चन्दौसी रोडवेज बस स्टेशन तक लाने के आदेश जारी किए थे। परन्तु इन आदेशों को हवा में उड़ा दिया गया। अब तो पुराने बाईपास के स्थान पर यह बसे नए बाईपास से होकर गुजरने लगीं हैं। जिससे लोग नगर में इन बसों का इंतजार करते खड़े ही रह जाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें