ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलजिला अस्पताल में जान से मारने की धमकी पर हंगामा, आरोपी पकड़ा

जिला अस्पताल में जान से मारने की धमकी पर हंगामा, आरोपी पकड़ा

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट के घायलों व उसके परिजनों को कार्रवाई करने पर जिला अस्पताल में जान से मारने की धमकी दी गई तो हंगामा हो गया। घायलों के परिजनों ने एक युवक को पकड़ लिया...

जिला अस्पताल में जान से मारने की धमकी पर हंगामा, आरोपी पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 17 Jan 2019 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट के घायलों व उसके परिजनों को कार्रवाई करने पर जिला अस्पताल में जान से मारने की धमकी दी गई तो हंगामा हो गया। घायलों के परिजनों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि उसके साथी भाग गए। महिला के हंगामे के चलते लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस मौके पर पहुंची। महिला ने आरोपी युवक पुलिस को सौंप दिया।

चंदौसी के भैंतरी फाटक निवासी तसलीम के घर में मंगलवार की देर रात करीब आधा दर्जन लोग घुस आए और घर में लूटपाट करने का प्रयास करते हुए परिजनों के साथ मारपीट की। जिसमें तसलीम की पत्नी अशरफ, मैसर पत्नी इश्हाक, तसलीम पुत्र मुन्ने, छह वर्षीय मासूम फाजिल पुत्र तसलीम व रामपुर निवासी रिश्तेदार सोनू पुत्र हरमनी घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदौसी में चिकित्सक ने अशरफ और मैसर की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तसलीम की बहन अफसाना का आरोप है कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे कुछ लोग कार में सवार होकर जिला अस्पताल पहुंच गए और घायलों व उनके परिजनों को कार्रवाई करने पर खुलेआम जान से मारने की धमकी दी। जान से मारने की धमकी देने पर अफसाना व अन्य लोग भड़क गए और पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया। घायलों के तीमारदारों के तेवर देख कुछ लोग भाग गए जबकि अफसाना ने एक आरोपी को पकड़ लिया। अफसाना द्वारा आरोपी युवक को पकड़ने के बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर कोतवाली ले गई। कोतवाल धर्मपाल सिंह का कहना है कि पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई दोपहर बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।आरोपी से भिड़ी महिला तो तमाशबीन बने लोग संभल। जिला अस्पताल में तसलीम की बहन अफसाना ने आरोपियों द्वारा धमकी देने के बाद अफसाना ने एक आरोपी को पकड़ लिया। गुस्साई अफसाना आरोपी से भिड़ गई। यह देख मौके पर मौजूद लोग व जिला अस्पताल के कर्मचारी खड़े तमाशा देखते रहे। मौका पाकर आरोपी जिला अस्पताल से निकलकर ई-रिक्शे में सवार होकर जाने लगा तो अफसाना ने अपने परिजनों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें