ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसफाई कर्मियों ने बाइक रैली निकालकर जगाया जल संचयन का अलख

सफाई कर्मियों ने बाइक रैली निकालकर जगाया जल संचयन का अलख

उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ से जुड़े सफाई कर्मचारियों ने जल संरक्षण को लेकर बाइक रैली निकाली। गांव में जाकर आमजन को जल संरक्षण के लिए जागरूक...

सफाई कर्मियों ने बाइक रैली निकालकर जगाया जल संचयन का अलख
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 08 Aug 2019 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ से जुड़े सफाई कर्मचारियों ने जल संरक्षण को लेकर बाइक रैली निकाली। गांव में जाकर आमजन को जल संरक्षण के लिए जागरूक किया।

डीएम दफ्तर परिसर में जिलाध्यक्ष धीरज पाल सिंह यादव के नेतृत्व में एकत्रित हुए जिले भर के सफाई कर्मियों की बाइक रैली को जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह, पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद, सीडीओ उमेश कुमार त्यागी व डीपीआरओ जाहिद हुसैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली बहजोई से प्रारंभ होकर गांव अकबरपुर, मझोला, लहरावन, अचलपुर पहुंची । जहां पर पंचायत सफाई कर्मियों ने जल संरक्षण को लेकर ग्रामीणों को जागरूक किया बताया कि जल है तो कल है आज आज नहीं बचाओगे तो कल पछताओगे। इसलिए अभी से जल की बर्बादी न कर उसे संचयन करने का काम करें।

डीएम ने सभी पंचायत सफाई कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जल संरक्षण के लिए जागरूकता जरूरी है । पंचायत सफाई कर्मचारी यह काम कर रहे हैं। यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य में अपना योगदान कर रहे हैं। सभी को आज जल की कीमत को समझना चाहिए नहीं तो कल पछताना पड़ेगा। जिलाध्यक्ष धीरज पाल सिंह यादव ने कहा कि सभी पंचायत सफाई कर्मचारी अपने-अपने तैनात पंचायत में जल संरक्षण के लिए कार्य करते हुए आमजन को जागरूक करने का काम करें। इस अवसर पर जिला मंत्री रंजीत सिंह, सुभाष जैनबाल, नरेंद्र सिंह, विनोद कुमार, केसरी सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, कृष्णपाल सिंह, सुधीर चौहान, सोनू सूद, धर्मेंद्र कुमार, कौशल कुमार, शमशाद आलम, गुरुदीन बाल्मीकि, ओमप्रकाश बाल्मीकि, रती राम सिंह, नेम पाल सिंह सहित आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें