ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलजमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, दो महिलाओं समेत 11 घायल

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, दो महिलाओं समेत 11 घायल

थाना क्षेत्र के मुडैना में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों मे मारपीट हो गई। लाठी डंडे से मारपीट होने से दोनों पक्षों के महिला प्रधान सहित 11 लोग...

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, दो महिलाओं समेत 11 घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 26 Oct 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के मुडैना में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों मे मारपीट हो गई। लाठी डंडे से मारपीट होने से दोनों पक्षों के महिला प्रधान सहित 11 लोग घायल हो गए। घटना की पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल कराने के लिए गुन्नौर भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव मुडैना निवासी रहमत अली मंगलवार की सुबह पूर्व प्रधान सोनपाल सिंह के खेत की जुताई कर रहा था। जुताई करते समय ट्रैक्टर में डीजल खत्म हो गया। रहमत अली तेल लेने के लिये गांव आकर घर जा रहा था। आरोप है कि उसी समय प्रधान पति उमेश कुमार ने उसे घेर लिया और दोनों में गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई। इसी दौरान दोनों पक्षों के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और दोनों ओर से लाठी डंडो से मारपीट होने लगी। मोहल्ले में हडकंप मच गया। दोनों पक्षों से जमकर हुए संघर्ष में एक पक्ष के एसवानो पत्नी असरफ अली, असरफ अली, रहमत अली, आमिर अली, मुज्जमिल, इब्ने अली व दूसरे पक्ष से ग्राम प्रधान उर्मिला पत्नी उमेश कुमार, उमेश कुमार, सुरेश कुमार, ऋषिपाल घायल हो गए। गांव में विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली। सीओ गुन्नौर राकेश सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा है। दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त हुई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें