DA Image
27 नवंबर, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

कैमिकल से शराब बनाने के धंधे का भंडाफोड़, तीन दबोचे फोटो....2

default image

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव भौना नगला के जंगल में पंचायत चुनाव में खपाने के लिए बड़े स्तर पर कैमिकल से बनाई जा रही अवैध शराब के धंधे का भंडाफोड़ कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। एक तस्कर मौका पाकर भाग गया। पुलिस ने मौके से एक्सयूबी कार, अपाची बाइक के साथ ही बड़ी तादात में बनी हुई और अधबनी शराब के अलावा कई ब्रांड के पौवे और अन्य सामग्री बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जबकि पकड़े गए आरोपियों का चालान कर दिया।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि थानाक्षेत्र के गांव भौनानगला के जंगल में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री संचालित की जा रही है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने जंगल में कैमिकल से शराब बनाते समय तीन लोगों को दबोच लिया जबकि एक युवक मौका पाकर भाग गया। पुलिस ने मौके से एक्सयूबी कार, अपाची बाइक के साथ ही चार सौ पांच पौवे शराब, अपमिश्रित शराब, दो तमंचे, पांच कारतूस, एक हजार चार सौ खाली पौवे और नौ सौ ढक्कन और चालीस लीटर अपमिश्रित शराब बरामद की। पुलिस मौके से बरामद सामान और पकड़े गए तीनों आरोपियों को थाने ले गई। जहां पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए आरोपियों का चालान कर दिया जबकि फरार आरोपी को पकड़ने के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है।

.... मिस इंडिया समेत कई ब्रांड के पौवे में पैक कर रहे थे शराब........

संभल। गुन्नौर के गांव भौना नगला के जंगल में शुक्रवार रात पुलिस ने शराब बनाते समय जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वह आरोपी मिस इंडिया, मिस इंडीज, राजा व दिलदार समेत कई ब्रांड के पौवे पैक कर रहे थे। आगामी दिनों में पंचायत चुनाव को देखते हुए शराब की बढ़ी डिमांड के कारण बड़े स्तर पर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने अवैध तरीके से शराब बनाने के धंधे का भंडाफोड कर आरोपी तस्करों का चालान कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chemical busting business busted three captured photos 2