ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में चेयरमैन ने कैंसिल की पालिका बोर्ड की बैठक, सभासद भड़के

संभल में चेयरमैन ने कैंसिल की पालिका बोर्ड की बैठक, सभासद भड़के

नगर पालिका परिषद संभल की बोर्ड की बैठक चेयरमैन ने कैंसिल की तो सभासद भड़क गए। सभासदों ने जमकर हंगामा किया। पालिका कार्यालय से जुलूस की शक्ल में निकले सभासदों ने चेयरमैन व पालिका के खिलाफ नारेबाजी और...

संभल में चेयरमैन ने कैंसिल की पालिका बोर्ड की बैठक, सभासद भड़के
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 20 Jul 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद संभल की बोर्ड की बैठक चेयरमैन ने कैंसिल की तो सभासद भड़क गए। सभासदों ने जमकर हंगामा किया। पालिका कार्यालय से जुलूस की शक्ल में निकले सभासदों ने चेयरमैन व पालिका के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया। सभासदों ने कहा कि पालिका में भ्रष्टाचार की पोल खोलने के सबूत उनके पास हैं। इसलिए बैठक स्थगित कर दी गई। इस बीच सुरक्षा के इंतजाम रहे। हालात संभालने में पुलिस को पसीने आ गए।

नगर पालिका के सभासदों ने पूर्व में मंडलायुक्त को भेजी शिकायत न सिर्फ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे बल्कि पालिका बोर्ड की बैठक में केवल सभासदों, पालिका के जिम्मेदार स्टाफ और चेयरमैन को ही मौजूद रहने की अनुमति देने की मांग की थी। मंडलायुक्त के निर्देश पर जिलाधिकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रेमचन्द सिंह को शनिवार को होने वाली बोर्ड की बैठक के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। शनिवार को चेयरमैन आरिफा शकील, ईओ रामपाल सिंह, सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क, पर्यवेक्षक और सभासद बैठक के लिए पालिका सभागार में पहुंचे। शुरुआत में सभासदों ने बाहरी लोगों को सभागार में न आने देने की मांग उठाई तो पर्यवेक्षक के निर्देश पर पुलिस ने सख्ती की। चेयरमैन के पुत्र के अलावा तमाम लोगों को सभागार में नहीं पहुंचने दिया। इस बीच पुलिस से लोगों से नोकझोंक भी हुई। हंगामा का माहौल बनने पर चेयरमैन ने माइक से बोर्ड बैठक को कैंसिल करने की बात कही और सभागार से निकल गईं। इसके बाद दो दर्जन सभासद भी सभागार से बाहर आकर हंगामा करने लगे। सभासदों ने पालिका कार्यालय से जुलूस की शक्ल में शंकर इंटर कालेज चौराहे तक प्रदर्शन किया। सभासदों ने चेयरमैन और पालिका के खिलाफ नारेबाजी की। सभासदों ने कहा कि बोर्ड की बैठक में वह सबूत के साथ पालिका में भ्रष्टाचार की पोल खोलते। इसीलिए चेयरमैन ने बैठक स्थगित कर दी। यह सदन और सांसद का अपमान है। इस बीच सुरक्षा के इंतजाम रहे। पुलिस हालात संभालने के लिए जूझती नजर आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें