ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतेज धमाके संग वैन में लगी आग, दरी गोदाम भी जला

तेज धमाके संग वैन में लगी आग, दरी गोदाम भी जला

थाना कुढफतेहगढ के गांव रीठ में गुरुवार देर शाम घर में खड़ी ईको गाड़ी में तेज धमाके साथ आग लग गई। वहीं वाहन से उठी चिंगारी से पास के गोदाम में रखी...

तेज धमाके संग वैन में लगी आग, दरी गोदाम भी जला
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 08 Dec 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना कुढफतेहगढ के गांव रीठ में गुरुवार देर शाम घर में खड़ी ईको गाड़ी में तेज धमाके साथ आग लग गई। वहीं वाहन से उठी चिंगारी से पास के गोदाम में रखी दरी व चादरें जलकर राख हो गई। इसके साथ ही आग पड़ोसी के छप्पर पर गिरने से आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर भैंस का बच्चा झुलस गया। इस दौरान पुलिस व अग्निशमन दल मौके पर पहुंच गया। आग लगने से कई लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है।
गांव रीठ निवासी शारिक पुत्र अबरार दरी और चादर बेचने का काम करता है। गुरुवार की शाम अपनी गाड़ी से खेत से घर आया। उसने गाड़ी घर के आंगन में खड़ी कर दी और घर के अंदर चला गया। कुछ देर बाद ही उसकी ईको गाड़ी में तेज धमाके साथ आग लग गई, जिसकी चपेट में चादर व दरी का गोदाम भी आ गया। आग लगने से दरी,चादर व गाड़ी जलकर राख हो गई। इस आग की चिंगारी से पड़ोसी किशन लाल पुत्र सोहनलाल के छप्पर को अपनी जद में ले लिया्, जिससे छप्पर में आग लग गई और छप्पर के नीचे बंधा भैंस का बच्चा झुलस गया। धमाका इतना तेज था कि उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण छतों पर आ गए और गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। जानकारी होने पर थाना कुढफतेहगढ पुलिस व चन्दौसी से अग्निशमन दल मौके पर पहुंच गया, जिससे आग पर काबू पाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें