DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:14|IST

अगली स्टोरी

गुन्नौर में टैक्स चोरी कर ले जाया जा रहा कुबेर से लदा कैंटर पकड़ा

default image

गुन्नौर कोतवाली पुलिस ने टैक्स चोरी कर ले जाए जा रहे कुबेर की बोरियों से लदे कैंटर को पकड़ लिया। सूचना पर सेल टैक्स की टीम पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

कैंटर चालक रविवार को दोपहर बाद कुबेर की बोरियां भरकर जिला गौतम बुद्धनगर के जेवर जा रहा था। तभी गुन्नौर पुलिस ने चेकिंग के दौरान बबराला नरोरा हाईवे पर नरौरा पुल पर गाड़ी को रुकवा लिया। पुलिस को देख कर चालक हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा। तभी पुलिस ने चालक को पकड़ लिया और उसमें भरे सामान के बारे में जानकारी की। जिला हापुड़ के गांव बासकपुर निवासी चालक इंद्रपाल सिंह ने

बताया कि कैंटर में कुबेर तंबाकू की बोरिया भरी हुई हैं। जब पुलिस ने भरे हुए माल के बिल एवं जरूरी कागजात के बारे में पूछताछ की। तो उसके पास माल से संबंधित कागजात न मिला। इस पर पुलिस ने कैंटर एवं ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। मुरादाबाद सेल टैक्स टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सेल टैक्स अधिकारी विजय कुमार एवं आशीष माहेश्वरी ने माल की जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि कैंटर में कुबेर से भरी हुई 50 बोरियां हैं। मौके पर आए सेल टैक्स के अधिकारियों द्वारा जांच पड़ताल चल रही है। जांच पड़ताल के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Canter laden with Kubera being taken away for tax evasion in Gunnore