ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलन्याय यात्रा में अधिक संख्या में पहुंचने का किया आह्वान

न्याय यात्रा में अधिक संख्या में पहुंचने का किया आह्वान

संभल, संवाददाता। 24 फरवरी को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा संभल में पहुंचेगी। यात्रा में...

न्याय यात्रा में अधिक संख्या में पहुंचने का किया आह्वान
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Feb 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

24 फरवरी को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा संभल में पहुंचेगी। यात्रा में अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसी तैयारी में जुट गए हैं। बुधवार को शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद ने एक प्रचार वाहन शहर में घुमाया तथा लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव एवं उपप्रभारी अविनाश पांडे, अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पदाधिकारी गण भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिले के साथ संभल पहुंचेंगे। यात्रा मुरादाबाद से चलकर 12 बजे संभल में प्रवेश करेगी तथा सिरसी से निकलकर रेलवे क्रॉसिंग पर कुरैशी कोल्ड स्टोर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का लंच रहेगा। लंच के उपरांत संभल से होते हुए यात्रा गवां रोड से अनूपशहर की ओर प्रस्थान करेगी।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संभल आगमन पर की चर्चा

संभल। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के पदाधिकारियों की बैठक नगर कार्यालय में की गई। इसमें 24 फरवरी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संभल आगमन को लेकर चर्चा की गई। नगर अध्यक्ष जिया अशरफ ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा। बैठक में डॉ. कलीम अशरफ सैफी, मोहम्मद कासिम तुर्की, हिफुजुर्रहमान, शाने आलम मलिक, जुल्फेकार अली, जिया अशरफ, इमरान सैफी, परवेज मंसूरी, चांद बाबू, हाफिज यासीन, तसलीम खान, मुमताज हुसैन मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें