ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलदबंगई: साइड नहीं देने पर बस चालक की जमकर धुनाई

दबंगई: साइड नहीं देने पर बस चालक की जमकर धुनाई

मुरादाबाद मार्ग पर डग्गामार वाहन को साइड न देने पर वाहन संचालकों ने अनुबंधित रोडवेज बस के चालक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की सूचना विभागीय अधिकारियों के साथ पुलिस को भी दी गई...

दबंगई: साइड नहीं देने पर बस चालक की जमकर धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 11 Feb 2018 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद मार्ग पर डग्गामार वाहन को साइड न देने पर वाहन संचालकों ने अनुबंधित रोडवेज बस के चालक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की सूचना विभागीय अधिकारियों के साथ पुलिस को भी दी गई है।

संभल मुरादाबाद मार्ग पर रोडवेज की अनुबंधित बसों के साथ ही काफी संख्या में डग्गामार वाहनों का संचालन हो रहा है। इस समय परिवहन निगम व परिवहन विभाग द्वारा डग्गामारी रोकने को अभियान भी चलाया जा रहा है। रविवार को पीतल नगरी डिपो की अनुबंधित बस सवारियां भरकर मुरादाबाद से संभल की ओर आ रही थी। बस चालक लटूरी सिंह ने बताया कि वह जैसे ही मैनाठेर थाना क्षेत्र के लालपुर के पास पहुंचे तभी पीछे से एक डग्गामार मैक्स पिकप के चालक ने हार्न बजाया, लेकिन आगे डनलप होने की वजह से वह डग्गामार वाहन को साइड न दे सका, लेकिन डग्गामार वाहन के चालक ने जबरन निकालने का प्रयास किया। जिसकी वजह से बस की खिड़कियों के शीशे टूट गए। जिस पर बस चालक ने मैक्स चालक से नाराजगी जताई। लटूरी का आरोप है कि कुछ आगे जाकर डग्गामार मैक्स के चालक व उसके साथियों ने बस को रोक लिया और चालक के साथ मारपीट करने लगे। चालक के साथ मारपीट होते देख परिचालक व अन्य यात्रियों ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया। इसके बाद घटना की सूचना विभागीय अधिकारियों के साथ थाना मैनाठेर पुलिस को दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें