ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलआग में ढाई लाख रुपए जलकर राख, पक्का घर बनाने का सपना खाक

आग में ढाई लाख रुपए जलकर राख, पक्का घर बनाने का सपना खाक

संभल जिले में धनारी थाना इलाके के गांव शेरपुर में गैस लीकेज होने से झोपड़ीनुमा कच्चे घर में आग लग गई। जमीन बेचकर पक्का मकान बनाने के लिए घर में रखे ढाई लाख रुपए भी जल...

आग में ढाई लाख रुपए जलकर राख, पक्का घर बनाने का सपना खाक
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 30 Mar 2020 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले में धनारी थाना इलाके के गांव शेरपुर में गैस लीकेज होने से झोपड़ीनुमा कच्चे घर में आग लग गई। जमीन बेचकर पक्का मकान बनाने के लिए घर में रखे ढाई लाख रुपए भी जल गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग को बुझाया।

क्षेत्र के गांव शेरपुर निवासी रोहन सिंह उर्फ बाबा का गांव में कच्चा मकान बना हुआ है। ग्रामीण ने पक्का मकान बनाने के लिए 2 दिन पहले जमीन बेची थी। जमीन बेचकर मिले ढाई लाख रुपए ग्रामीण ने मकान बनाने के लिए सामग्री खरीदने के घर में रखे हुए थे। सोमवार की सुबह को घर में चाय बनाते समय अचानक गैस लिकेज हुई और झोपड़ी नुमा कच्चे घर में आग लग गई। घर में आग लगी देख बच्चों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग को बुझाया लेकिन आग काबू आने ने से पहले ही घर में रखे ढाई लाख रुपए, कपड़े, बर्तन आदि सामान जलकर राख हो गया। जमीन बेचकर मिली रकम आग में जल जाने से ग्रामीण का पक्का घर बनाने का सपना फिलहाल अधूरा रह गया। आग से लाखों का नुकसान होने पर ग्रामीण व उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें