ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबसपा ने शकील को बनाया संभल विधानसभा प्रभारी, स्वागत

बसपा ने शकील को बनाया संभल विधानसभा प्रभारी, स्वागत

बहुजन समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज करते हुए संभल विधानसभा क्षेत्र के लिए शकील कुरेशी को विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया...

बसपा ने शकील को बनाया संभल विधानसभा प्रभारी, स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 17 Jan 2020 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज करते हुए संभल विधानसभा क्षेत्र के लिए शकील कुरेशी को विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया है। चंदौसी में पहले ही विधानसभा प्रभारी बनाया जा चुका है। शकील कुरेशी के विधानसभा प्रभारी बनने की घोषणा के साथ ही कार्यकर्ताओं ने यहां उनका जोरदार स्वागत किया।

संभल नगर पालिका की चेयरमैन आरिफा शकील के पति शकील कुरेशी ने जब बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा था तभी माना जा रहा था कि वह बसपा उन्हें संभल विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है। गुरुवार को इस बात को और मजबूती देते हुए बहुजन समाज पार्टी नेश कील कुरेशी को संभल विधानसभा प्रभारी नियुक्त कर दिया। बसपा जिलाध्यक्ष संसार सिंह ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष बहन मायावती के आदेश के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुददीन राईन व नगीना सांसद गिरीश चंद्र द्वारा हाजी शकील कुरेशी को 33 संभल विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया है। संसार सिंह ने कहा कि बसपा सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के अनुरूप कार्य कर रही है। बसपा इस बार प्रदेश में स्पष्ट बहुतम से सरकार बनायेगी। मौजूदा सरकार के कामकाज से आम जनमानस दुखी व परेशान है। वहीं शकील कुरेशी को प्रभारी बनाने की घोषणा के बाद नगर पालिका कार्यालय परिसर में बसपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। शकील कुरेशी नेक हा कि वह बसपा के सिपाही हैं और जो आदेश व जिम्मेदारी पार्टी से मिलेगी उसे पूरा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें